newstimesindia.com [Edited by: Mahi Jhawar]

Last updated: 13-03-2018 15:45:58 PM

  • मथुरा शहर कोतवाली इलाके की एक अग्रवाल धर्मशाला में सरकारी कर्मचारी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और कर्मचारी की आत्महत्या किये जाने के कारणों पता लगाने में लग गई है.

    मथुरा शहर कोतवाली की अग्रवाल धर्मशाला में राजीव भवन में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात अनिल 3 दिन के लिए रुका था.मूलरूप से अलीगढ के रहने वाले अनिल को रविवार की सुबह कमरा खाली करना था. लेकिन जब वह कमरे से बाहर नहीं आया तो धर्मशाला के कर्मचारियों ने कमरे के दरवाजे को खटखटाया. जब अनिल की तरफ से कोई जवाबी नहीं मिला तो कर्मचारियों को शक हुआ जिसके बाद सुचना पुलिस को दी गयी.

    पुलिस ने जब कमरा खोला तो अनिल फांसी के फंदे पर झूलता हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया. फोरेंसिक टीम के द्वारा मौके से तथ्य जुटाने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. अनिल ने मरने से पहले 7 पेज का एक सुसाइड लैटर लिखा है. जिसमे उसने अपनी आत्महत्या करने के लिए खुद को जिम्मेदार ठहराया है.

    लैटर में उसने एक लड़की का भी जिक्र किया है, जिसके लिए अनिल ने लिखा है की मुझे माफ़ कर देना अब में आपका साथ नहीं दे सकता. मैं आपकी जितनी तारीफ करू उतनी कम होगी क्योंकि मैने आपको बहुत करीब से समझा है कोई आपको समझे या न समझे किसीको गलत मत समझना ,जिंदगी बड़ी अनमोल है इसे बड़े प्यार के साथ व्यतीत करना. जीवन का दूसरा नाम प्रेम है जिस पर तुम्हे आगे बढ़ना है और छोटा सा परिवार बसा कर आगे बढ़ना है यही मेरी आखिरी इच्छा है. 7 पेज के सुसाइड लैटर में एक पेज पर लिखे ये शब्द बताते है की अनिल किसी मोहब्बत करता था. कहीं ऐसा तो नहीं की अनिल को प्यार में असफलता मिली हो. फिलहाल पुलिस इसकी जांच में जुटी है.

  • VIDEO: PREITY ZINTA के सॉंग पर Jennifer Winget का... और भी...
  • सपना ने चेंज किया अपना लुक, पहचानना हुआ मुश्किल ... और भी...
  • उत्तराखंड के ये 10 हिल स्टेशन नहीं देखे तो मतलब जि... और भी...
  • प्रियंका ने किया रोहिग्या शणरार्थी शिविर का दौरा, ... और भी...
  • पूर्व क्रिकेटर मनिंदर सिंह ने अपनी पत्नी से किया ... और भी...
ad
  • मेष

    सामाजिक प्रसंगों में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आपका समय आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों के पीछे धनखर्च होगा और उनके द्वारा लाभ भी होगा।

    मिथुन

    आज आपका भाग्य ही आपको सफलता दिलाएगा। आज सब कुछ आपकी इच्छा के अनुसार ही होगा। आपको लगेगा कि ये सब आपकी मेहनत से ना हो कर आपके सौभाग्य की वजह से हो रहा है। इस समय का पूरा लाभ उठाएं।

    कर्क

    आज किसी नए व्यक्ति से मिलने पर जिंदगी खुशियों से भर जाएगी। जिसके मिलने की आपने कल्पना भी नहीं की थी वही यकायक आपकी जिंदगी में आ जायेगा। व्यवसाय के लिए आज का दिन तरक्की वाला है।

    सिंह

    सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे। आज मान हानि के योग बन रहे हैं। बेहतर होगा कि किसी भी तनावपूर्ण स्थिति में सयंम रखें और सोच-समझकर बोलें।

    कन्या

    प्रेम में मजबूती आएगी, रुका हुआ काम बनेगा, दौड़भाग बढ़ेगी

    तुला

    संतान की प्रगति होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात रोमांचक रहेगी। तन-मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

    वृश्चिक

    अनावश्यक दौड़भाग बढ़ेगा, नौकरी में तनाव हो सकता है, हनुमान चालीसा का पाठ करें

    धनु

    नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय है। मित्रों और सगे- संबंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी। हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे।

    मकर

    संतान सुख मिलेगा, परिवार में खुशि‍यां आएंगी, उपहार मान सम्मान मिलेगा

    कुंभ

    गणेशजी के आशीर्वाद से शारीरिक-मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगा। सगे- संबंधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा। सुरुचिपूर्ण और मिष्टान्न का आनंद लेंगे। घूमने-फिरने और पर्यटन का कार्यक्रम आयोजित होगा

    मीन

    यह समय प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने के लिए अच्छा है। आपको सफलता जरूर मिलेगी। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें व इस परीक्षा में पूरे आत्म-विश्वास के साथ भाग लें।नवीन कार्य करते हुए आप अवसरों का लाभ लेते हुए लंबा प्रयास कर सकते हैं। आप किसी बुरे सपने के कारण दिन भर परेशान रहेंगे।

  • रेलवे स्टेशन पर...

    बेगम: गला सुखा जा रहा है पानी तो ला दो

    शेख: कयो ना चिकन बिरयानी खिलाऊ?

    बेगम: वाह मुंह मैं पानी आ गया

    शेख: बस इसी पानी से काम चला लो!!