newstimesindia.com [Edited by: Mahi Jhawar]

Last updated: 15-05-2018 16:54:08 PM

  • आज दिनांक 6 मई 2018 को श्री सनातन धर्म मंदिर मंदिर ग्रेटर कैलाश 2 में पशुराम स्वामीभान सेना द्वारा ' सेना समारंभ  समाहोर का राष्ट्रीय अहिवेशन और धर्म संसद का शुभारंभ श्री मंदिर के प्रांगण हवन यग मंत्रोचारण और मुख्य यजमान अजय झा सपत्नी और पूरा परशुराम स्वाभिमान सेना परिवार ने किया जिसमे 31 गुरुकुल के विधार्थियों ने एक साथ मंत्रोचारण कर हवन यज्ञ किया और 11:00 बजे कायर्क्रम था विधवत शुभारंम हुआ।

    कायर्क्रम की अध्यक्षता कर रहे पूज्य महामंडलेक्ष्वर स्वामी श्री यतींद्र नंद गि जी महाराज पंचनाम जुना अखाड़ा रुड़की हरिद्वार ने किया और मुख्य अतिधि पूज्य स्वामी डॉक्टर रामविलास दाम वेदांती जी महाराज पूर्व संसद व् वरिष्ठ पीठाधीक्ष्वर अयोध्या रहे मुख्य वक्ता मननीय अचार्य श्री राधाक्रष्णा मनोड़ी जी केंद्रीय मंत्री विहिप और विशिष्ठ अतिथि माननीय पंडित सुनील भरालाजी पूर्व  राष्ट्रीय  सयोंजक भाजपा झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ और संरक्षक सेना तथा माननीय श्री अशोक वाजपेई जी राज्यसभा सांसद रहे। पूज्य स्वामी शिवकुमार जी महाराज पीठाधीक्ष्वर योगिनी पीठ जी भी विशिष्ट अतिथि के रूप में रहे। कायर्क्रम का संचालन डॉक्टर शेपनारायण वाजपेई जी राष्ट्रीय प्रवक्ता सेना और डॉक्टर महेश शर्मा संयोजक सेना ने किया है. और  संगठन को बढ़ाए यह  संगठन भाजपा के समानाथी संगठन  नहीं होगा यह देश हित के मुद्दों को लेकर देशभर में कायर करेगी ।

    अयोध्या ने पधारे मुख्य अतिथि पूज्य स्वामी डॉक्टर रामविलास दस वेदांती जी ने अपने वविचारों को व्यक्त करते हुए कहा कि श्री राम जन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य मंदिर बनना चाहिए इसके लिए किसी सुप्रीम कोर्ट ने निर्णय की कोई आवश्कता नही पड़ेगी। भारतीय जनता पार्टी की 21 राज्यों में सरकारें है सभी राज्यों के मुख्यमंत्री अपनी-अपनी विधानसभाओं में यह आदेश पारित करवाएं और उसे लेकर महामहिम राष्टपति महोदय और प्रधानमंत्री जी को दें और उनसे आग्रह करें की अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर निर्माण हो। सरकारें इस बात को कतई नजरअंदाज ना करे की भगवान राम और परशुराम को ओझल करके और उनके भक्तों की अवहेलना करके इस देश में ज्यादा समय तक राज कर सकते है उन्होंने सरकार को आड़े हाथों लिया।

    उन्होंने परशुराम स्वाभिमान सेना को सुजाव दिया की कि दिल्ली अक्षरधाम की तर्ज पर श्री परशुराम धाम का निर्माण कराया जाए इसके लिए सरकार जमीन आवंटित करे और सेना जमुना किनारे दिल्ली में श्री परशुराम धाम का भव्य निर्माण करवाएं इसके साथ ही उन्होंने सेना को 2019 से पूर्व दिल्ली के रामलीला मैदान में एक  ब्राहाम्ण महाकुभ आयोजित करने की भी सलाह दी और देशहित से जुड़े राष्ट्रीय मुद्दों को जनता के सामने रखने और उन्ही मुद्दों पर कायम करने वाली सरकार का चयन ऐसा संकल्प समाज द्वारा लिया जाए।

    कायर्क्रम की अध्यक्षता कर रहे पूज्य स्वामी महामंडलेक्ष्वर श्री यतिंद्र आनदं गिरी जी महाराज ने कहा  कि भारतवर्ष के अंदर केवन ब्राहाम्णों के 10,000 से अधिक लगभग 36,000 संगठन चल रहे  है जो ब्राहम्णों के बिखराव का धोतक है पुरे देश के इन्हें  ब्राहाम्ण संगठनों को एक छाता की आवश्यता है जो कि परशुराम स्वाभिमान सेना के रूप में इनको मिल रहा है देश के सभी  संगठन का सरक्षण प्राप्त कर समाज के सर्वप्रथम श्री धर्मवीर कपिल जी पूर्व आईएफएस ने परशुराम स्वाभिमान सेना की प्रस्तावना धर्म  संसद में रखीए औ उन्होंने बताया कि अक्टूबर 2016 में 2017  के उत्तरप्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले सेना का अनौपचारिक गठन  किया गया।

    परशुराम स्वाभिमान सेना के उद्देश्यों का वर्णन करते हुए मानवीय पंडित सुनील भरला सरक्षक है सेना ने बताया की उत्तर विधानसभा चुनाव 2017में सेना हर जिले में अपने संगठन  को मजबूती से खड़ा कर भारतीय जनता पार्टी को ब्राह्मणों का पूरा मध्य दिखाने का प्रयास किया और सेना के समर्थन से उत्तर प्रदेश में भाजपा के पूर्ण बहुमत के सरकार बन गयी इसके साथ ही कश्मीरी  ब्राहम्णों को स्थापित करने के लिया गरीब पिछड़े दलितों का सम्मान हो अत्याचार गौ हत्या युवाओं को रोजगार राजनितिक और आर्थिक चिन्तन में देश के प्रगति से संबंधित मुद्दों पर ब्राहम्णों की भी सलाह ली जाए और उस पर काम किया जाए।

    सेना के सरक्षंक श्री भराला ने कहा की राष्ट्रहित में राष्ट्रीय मुद्दों को लेकर सेना अपने उदेश्य को पुरे भारत में व्यापक रूप से प्रसारित करेगी गौ हत्या धरा 370 ,आर्थिक आधार पर आक्षण। रोजगार और बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों को लेकर सेना सड़को से संसद तक विरोध दर्ज कराएगी।

    इस कायर्क्रम में मुख्य रूप से सिद्धार्थ आगा, धर्मपाल शर्मा, रघुवीर शर्मा, ओपी मिश्रा, रवि तिवारी, अनुराग वत्स , मंजू शर्मा, विश्वास अगरिया, अजय भारद्वाज, गाजे शर्मा, संतोष तिवारी, सुशिल पंडित, परशुराम शर्मा, कपिल कुमार आदि गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

  • हादसे का शिकार होते होते बचा ट्रंप की पत्नी मेलान... और भी...
  • भारत में दुनिया के सबसे ऊंचे रेल मार्ग का निर्माण,... और भी...
  • अमर सिंह ने सपा के नेता आजम खान पर दर्ज कराई एफआईआ... और भी...
  • रावण के पुतले बनाते मुस्लिम कारीगर ... और भी...
  • बाजार में दिखाई दी शानदार शुरुआत, सेंसेक्स और निफ्... और भी...
ad
  • मेष

    सामाजिक प्रसंगों में सगे-संबंधियों और मित्रों के साथ आपका समय आनंदपूर्वक बीतेगा। मित्रों के पीछे धनखर्च होगा और उनके द्वारा लाभ भी होगा।

    मिथुन

    आज आपका भाग्य ही आपको सफलता दिलाएगा। आज सब कुछ आपकी इच्छा के अनुसार ही होगा। आपको लगेगा कि ये सब आपकी मेहनत से ना हो कर आपके सौभाग्य की वजह से हो रहा है। इस समय का पूरा लाभ उठाएं।

    कर्क

    आज किसी नए व्यक्ति से मिलने पर जिंदगी खुशियों से भर जाएगी। जिसके मिलने की आपने कल्पना भी नहीं की थी वही यकायक आपकी जिंदगी में आ जायेगा। व्यवसाय के लिए आज का दिन तरक्की वाला है।

    सिंह

    सांसारिक विषयों के बारे में उदासीन रहेंगे। आज मान हानि के योग बन रहे हैं। बेहतर होगा कि किसी भी तनावपूर्ण स्थिति में सयंम रखें और सोच-समझकर बोलें।

    कन्या

    प्रेम में मजबूती आएगी, रुका हुआ काम बनेगा, दौड़भाग बढ़ेगी

    तुला

    संतान की प्रगति होगी। प्रिय व्यक्ति के साथ मुलाकात रोमांचक रहेगी। तन-मन से ताजगी और स्फूर्ति का अनुभव करेंगे।

    वृश्चिक

    अनावश्यक दौड़भाग बढ़ेगा, नौकरी में तनाव हो सकता है, हनुमान चालीसा का पाठ करें

    धनु

    नए कार्य की शुरुआत के लिए शुभ समय है। मित्रों और सगे- संबंधियों के आगमन से घर में प्रसन्नता रहेगी। हाथ में लिए हुए कार्य सफलतापूर्वक पूरे होंगे।

    मकर

    संतान सुख मिलेगा, परिवार में खुशि‍यां आएंगी, उपहार मान सम्मान मिलेगा

    कुंभ

    गणेशजी के आशीर्वाद से शारीरिक-मानसिक रूप से आपका दिन प्रफुल्लित रहेगा। सगे- संबंधियों तथा मित्रों और पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में उत्सव का वातावरण रहेगा। सुरुचिपूर्ण और मिष्टान्न का आनंद लेंगे। घूमने-फिरने और पर्यटन का कार्यक्रम आयोजित होगा

    मीन

    यह समय प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने के लिए अच्छा है। आपको सफलता जरूर मिलेगी। अपना आत्मविश्वास बनाए रखें व इस परीक्षा में पूरे आत्म-विश्वास के साथ भाग लें।नवीन कार्य करते हुए आप अवसरों का लाभ लेते हुए लंबा प्रयास कर सकते हैं। आप किसी बुरे सपने के कारण दिन भर परेशान रहेंगे।

  • *मुन्ना: अगर मां के चरणों में 'जन्नत' होती है तो

    नानी के चरणों में क्या होती है?

    सर्किट: सिंपल है भाई, नानी के चरणों में

    'जन्नत-2' होती है.

    सर्किट: भाई अब मोहल्ले के सारे लड़के इसको लाइन मारेंगे

    मुन्नाभाई: तू फिक्र मत कर, इसका नाम 'दीदी' रखेंगे

    *मुन्ना: ये चांद पर पहला कदम किसने रखा?

    सर्किट: नील आर्मस्ट्रॉन्ग ने

    मुन्ना: तो दूसरा कदम कसने रखा ?

    सर्किट:  क्या भाई!

    दूसरा भी तो उसी ने रखा होगा न

    वो लंगड़ा थोड़ी न था!

    * प्रिंसिपल: अगर कोई लड़का लड़कियों के हॉस्टल में गया तो पहली बार 100 रुपये, दूसरी बार 200 रुपये और तीसरी बार 500 रुपये फाइन लगेगा

    मुन्नाभाई: मंथली पास का कितना लगेगा मामू?

    * सर्किट: भाई, बापू ने बोला था कि कभी झूठ नहीं बोलने मांगता है। अपुन आज से कभी झूठ नहीं बोलेगा

    मुन्नाभाई: ऐ सर्किट, वो सुनीता का बाप आया है, तेरे को ढूंढ़ रहा है

    सर्किट: भाई उसको बोलो अपुन गांव गया है, खेती करने को

    मुन्नाभाई: पर सर्किट, अभी तो तू बोला कभी झूठ नहीं बोलेगा

    सर्किट: भाई, अपुन झूठ नहीं बोलेगा पर तुम तो बोल सकता है ना!